Sunday, May 19, 2024

अलीगढ़: सबरंग फेस्टिवल में आएंगे Pyaar Ke Do Naam के कलाकार, निदेशक दान‍िश जावेद

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वव‍िद्यालय के कैंपस में फिल्मायी गई पहली फिल्म प्यार के दो नाम का एक प्रोमोशनल इवेंट 24 अप्रैल की शाम को आयोजित किया। एएमयू कैम्पस के केनेडी ऑडिटोरियम, कल्चरल एजुकेशन सेंटर में होने जा रहे सबरंग फेस्टिवल में इस हिंदी फिल्म का यह विशेष कार्यक्रम होगा जिसमें प्रमुख कलाकार भव्या सचदेवा, अंकिता साहू, लेखक निर्देशक दानिश जावेद, गीतकार वसीम बरेलवी, निर्माता विजय गोयल, गायक शबाब साबरी और गायिका अनुप्रिया चटर्जी उपस्थित रहेंगी।

इस कार्यक्रम में कलाकारों के साथ एक पैनल डिस्कशन भी होगा। उसके बाद गायक शबाब साबरी और गायिका अनुप्रिया चटर्जी सॉन्ग परफॉर्मेंस पेश करेंगे। रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और दानिश जावेद द्वारा निर्देशित प्यार के दो नाम एक मॉडर्न डेज लव स्टोरी है जो एक नये सिरे से आज के युवाओं के प्यार को परिभाषित करेगी। फिल्म का टीजर काफी पसंद किया गया है।

फिल्म एक दूजे के लिए या एक दूसरे के साथ टैग लाइन पर आधारित है। इश्क सुभान अल्लाह, सूफियाना प्यार मेरा एवं सन्यासी मेरा नाम जैसे रोमांटिक धारावाहिक एवं फिल्मों के लेखक दानिश जावेद द्वारा निर्देशित फिल्म प्यार के दो नाम एक आधुनिक प्रेम कहानी है जो युवाओं के बीच में प्यार को लेकर आधुनिक सोच को बहुत ही इमोशनल तरीके से प्रस्तुत करती है।

फिल्म के टीजर की शुरुआत अलीगढ़ मुस्लिम विश्वव‍िद्यालय में आयोजित एक पीस सेमिनार से होती है, इसमें आर्यन खन्ना (भव्या सचदेवा) नेल्सन मंडेला और कायरा सिंह (अंकिता साहू) महात्मा गाँधी पर अपनी अपनी रिसर्च प्रस्तुत करते हैं। आर्यन खन्ना कहते हैं मैं उस ब्यूटी को ब्यूटी ही नहीं मानता जो आँखों को अट्रैक्ट ना करे। टीजर के दूसरे संवाद में आर्यन खन्ना रोमांटिक संवाद में कहते हैं मंडेला जी यह ट्रॉफी जीतेंगे, और मैं इस लड़की का दिल। इस पर कायरा सिंह बेहद ही सख्‍त लहजे में कहती हैं कि मैं अजनबियों से बात नहीं करती। दोनों मुख्य कलाकारों की नोक झोंक के बीच में बैकग्राउंड में फिल्म का शीर्षक गीत सुनाई देता है।

फिल्म के लेखक निर्देशक दानिश जावेद ने कहा कि यह फिल्म विश्व के दो महान नेताओ के सिद्धांतों पर आधारित आज की प्रेम कहानी हैं। आर्यन खन्ना और कायरा सिंह की इस प्रेम कहानी के जरिए एक दूजे के लिए या एक दूसरे के साथ इस सवाल का जवाब दर्शकों को मिलेगा। फिल्म निर्माता विजय गोयल ने कहा कि फिल्म, प्यार के दो नाम महात्मा गांधी और नेल्सन मंडेला के प्रेम दर्शन के बीच अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कैंपस में एक अनोखी लव स्टोरी है।

आपकी राय

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
अन्य खबरे
Advertisements
मार्किट लाइव
यह भी पढ़े
error: Content is protected !!