Monday, May 20, 2024

दशमुखी रूद्राक्ष धारण करने से 9 ग्रह होते हैं प्रसन्न

दशमुखी रूद्राक्ष पर यमदेव, भगवान व‍िष्‍णु, महासेन, दस द‍िक्पाल और दशमहाव‍िद्याओं का निवास होता है। इसके धारण करने से सभी प्रत‍िकूल ग्रह अनुकूल हो जाते हैं। दशमुखी रूद्राक्ष पर ज‍ितने देवी और देव‍ियों का अध‍िवास है, इसके आधार पर दशमुखी रूद्राक्ष अपने प्रकार का सर्वाध‍िक सशक्‍त और अनूठा रूद्राक्ष है। इसके धारण करने सभी नवग्रह शांत और प्रसन्न होते हैं। यह महाशक्‍त‍िशाली रूद्राक्ष है।

दशमुखी रूद्राक्ष अपनी चमत्‍कारी शक्‍त‍ि सामर्थ्‍य के कारण नवग्रह के न‍ियंत्रण केन्‍द्र से भी ऊपर है। इसका प्रभाव ग्रहांतरों तक जाता है और ग्रहांतरों तक आता है। यह समस्‍त सुखों को देने वाला शक्‍त‍िशाली और परम चमत्‍कारी रूद्राक्ष है। मानवजात‍ि के ल‍िये भगवान श‍िव की एक अनुपम धरोहर है।

यह भी पढ़ें: नौमुखी रूद्राक्ष है भैरव स्‍वरूप, इसे धारण करने से प्रसन्न होती हैं 9 शक्‍त‍ियां 

डि‍स्‍कलेमर: धर्म संग्रह, ज्‍योति‍ष, स्‍वास्‍थ्‍य, योग, इति‍हास, पुराण सहि‍त अन्‍य विषयों पर Theconnect24.com में प्रकाशि‍त व प्रसारित आलेख, वीडियो और समाचार सिर्फ आपकी जानकारी के लिए है, जो विभि‍न्न प्रकार के स्‍त्रोत से लिए जाते हैं। इनसे संबंधि‍त सत्‍यता की पुष्‍ट‍ि Theconnect24.com नहीं करता है। ज्‍योति‍ष और सेहत के संबंध में किसी भी प्रकार का प्रयोग करने से पहले अपने विशेषज्ञ की सलाह अवश्‍य लें। इस सामग्री को Viewers की दि‍लचस्‍पी को ध्‍यान में रखकर यहां प्रस्‍तुत किया गया है, जिसका कोई भी scientific evidence नहीं है।

आपकी राय

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
अन्य खबरे
Advertisements
मार्किट लाइव
यह भी पढ़े
error: Content is protected !!