Monday, May 20, 2024

रणबीर कभी वर्कआउट करना नहीं भूलते

युवाओं के जवां द‍िलों की धड़कन और ज‍िसकी एक झलक पाने के लिए होड़ मची रहती है, ज‍िनके क‍िरदार को दर्शक बेहद पसंद करते हैं वो हैं रणबीर कपूर। रणबीर को बचपन से ही अभ‍िनय करने का शौक रहा, उन्‍हें पहला ब्रेक म‍िला संजय लीला भंसाली द्वारा न‍िर्देश‍ित फ‍िल्‍म ‘सांवर‍िया’ से। पहली ही फ‍िल्‍म में दर्शकों के द‍िल में अपनी खास जगह बना ली और बचना ए हसीनों, अजब प्रेम की गजब कहानी, संजू, शमशेरा, तू झूंठी मै मक्‍कार, एन‍िमल आद‍ि फ‍िल्‍मों में अपने अभ‍िनय का लोहा मनवाया।

युवा वर्ग रणबीर कपूर की फ‍िटनेस और स्‍टाइल स्‍टेटमेंट को जानने और अपनाने की उत्‍सुकता में रहते हैं, तो आइये जानते हैं रनबीर की फ‍िटनेस और स्‍टाइल के बारे में।

पसंदीदा फूड

ब्रेकफास्‍ट में दूध के साथ कॉर्नफ्लेक्‍स, एक केला या ऐग वाइट ऑमलेट के साथ ब्राउन ब्रेड और एक ग्‍लास जूस, लंच में तंदूरी च‍िकन या च‍िकन करी, दाल और दो चपाती, शाम में फ्रूटस, ग्रीन टी या दार्ज‍िल‍िंंगटी और ड‍िनर में ग्रील्‍ड फ‍िश या च‍िकन। इसके अलावा रनबीर को इटाल‍ियन और चाईन‍िज के साथ डेजर्ट में म‍िष्‍टी दही और गुलाब जामुन बहुत पसंद है।

पसंदीदा ब्रांड

  • शूज- प्राडा और प्‍यूमा
  • क्‍लोथ- पसंद के अनुसार
  • वाचेस और ग्‍लासेज- गूसी के वॉचस और प्राडा के सनग्‍लासेज
  • परफ्यूम- डॉईस गबाना

फ‍िटनेस

रणबीर अपनी फ‍िटनेस को लेकर बेहद गंभीर रहते हैं। इन्‍हें शूट‍िंग की व्‍यस्‍तता में ज‍िम जाने का समय नहीं म‍िल पाता है, इस कारण रणबीर ने पर्सनल ट्रेनर का रख हुआ है जो इनके साथ हर उस शहर में जाता है जहां ये शूट‍िंंग के ल‍िये जाते हैं। पांच से दस म‍िनट का कार्ड‍ियो एक्‍सरसाइज, क्रवेंस और पुल अप्‍स और अलग-अलग बॉडी पार्ट्स के लिए उनके हिसाब से व्‍यायाम के साथ क‍िक बॉक्‍स‍िंंग और बॉडी शेप को मेंटेन करने के लिए अपने पसंदीदा खेल फुटबॉल खेलते हैं। इसके साथ खूब सारा पानी पीते हैं और अभी अपने वर्कआउट को स्‍क‍िप नहीं करते।

डि‍स्‍कलेमर: धर्म संग्रह, ज्‍योति‍ष, स्‍वास्‍थ्‍य, योग, इति‍हास, पुराण सहि‍त अन्‍य विषयों पर Theconnect24.com में प्रकाशि‍त व प्रसारित आलेख, वीडियो और समाचार सिर्फ आपकी जानकारी के लिए है, जो विभि‍न्न प्रकार के स्‍त्रोत से लिए जाते हैं। इनसे संबंधि‍त सत्‍यता की पुष्‍ट‍ि Theconnect24.com नहीं करता है। ज्‍योति‍ष और सेहत के संबंध में किसी भी प्रकार का प्रयोग करने से पहले अपने विशेषज्ञ की सलाह अवश्‍य लें। इस सामग्री को Viewers की दि‍लचस्‍पी को ध्‍यान में रखकर यहां प्रस्‍तुत किया गया है, जिसका कोई भी scientific evidence नहीं है।

आपकी राय

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
अन्य खबरे
Advertisements
मार्किट लाइव
यह भी पढ़े
error: Content is protected !!