Sunday, May 19, 2024

तेरहमुखी रूद्राक्ष धारण करने से प्राप्‍त होती हैं स‍िद्ध‍िंंया

तेरहमुखी रूद्राक्ष साक्षात कामदेव स्‍वरूप है। यह सभी कामनाओं और स‍िद्ध‍ियों को देने वाला है। इसे धारण करने से कामदेव प्रसन्‍न होते हैं। इसे धारण करने से वशीकरण और आर्कषण होता है।

जो व्‍यक्‍त‍ि सुधा रसायन का प्रयोग करना चाहते हैं, जो धातुओं के न‍िर्माण के लिये कृतसंक्‍लप हैं, ज‍िनका स्‍वभाव रस‍िक है उन्‍हें तेरहमुखी रूद्राक्ष के धारण करने से स‍िद्ध‍ि प्राप्‍त होती है।

यह भी पढ़ें: दोमुखी रूद्राक्ष है साक्षात अग्‍न‍ि का स्‍वरूप

सभी कामनाओं की पूर्त‍ि अर्थ-लाभ, रस-रसायन को स‍िद्ध‍ियां और संपूर्ण सुख भोग म‍िलता है। इस रूद्राक्ष पर कामदेव के साथ उनकी पत्‍नी रत‍ि का भी न‍िवास है। इसी कारण ये रूद्राक्ष दाम्‍पत्‍य जीवन की सभी खुश‍ियां प्रदान करने में सक्षम है।

ह‍िमालय में स्‍थ‍ित तपस्‍वी और योगीगण तेरहमुखी रूद्राक्ष की अध्‍यात्‍म‍िक उपलब्‍ध‍ियोंं से वशीभूत होकर इस रूद्राक्ष को धारण करते हैं। व्‍यवसायी, उद्योगपत‍ि, वकील, कलाकार एवं मार्केट‍िंग करने वालों को इसे अवश्‍य धारण करना चाह‍िये।

यह भी पढ़ें:  तीनमुखी रूद्राक्ष धारण करने से जन्‍म-जन्‍मांतर के पाप हो जाते हैं नष्‍ट 

डि‍स्‍कलेमर: धर्म संग्रह, ज्‍योति‍ष, स्‍वास्‍थ्‍य, योग, इति‍हास, पुराण सहि‍त अन्‍य विषयों पर Theconnect24.com में प्रकाशि‍त व प्रसारित आलेख, वीडियो और समाचार सिर्फ आपकी जानकारी के लिए है, जो विभि‍न्न प्रकार के स्‍त्रोत से लिए जाते हैं। इनसे संबंधि‍त सत्‍यता की पुष्‍ट‍ि Theconnect24.com नहीं करता है। ज्‍योति‍ष और सेहत के संबंध में किसी भी प्रकार का प्रयोग करने से पहले अपने विशेषज्ञ की सलाह अवश्‍य लें। इस सामग्री को Viewers की दि‍लचस्‍पी को ध्‍यान में रखकर यहां प्रस्‍तुत किया गया है, जिसका कोई भी scientific evidence नहीं है।

आपकी राय

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
अन्य खबरे
Advertisements
मार्किट लाइव
यह भी पढ़े
error: Content is protected !!