Thursday, May 9, 2024

अलीगढ़: छात्रा का अश्लील वीडियों बनाकर किया वायरल

अलीगढ़। जनपद के कस्बा छर्रा क्षेत्र के एक गांव में दोस्त के घर बुलाकर युवक ने छात्रा से शारीरिक संबंध बनाए। इसी बीच अश्लील वीडियो बना ली। विरोध करने पर वीडियो वायरल की। लड़की ने पुलिस में केस दर्ज करवाया।

आरोपी ने छात्रा का अपने दोस्त के घर बुलाया और शारीरिक संबंध बना लिए। इसी बीच अश्लील वीडियो बना ली। विरोध करने पर वीडियो बायरल कर दी। थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में युवती ने कहा है कि वह शहर के एक कालेज से बीएससी की पढ़ाई कर रही थी।

इसी बीच उसकी मुलाकात गांव के ही युवक से हो गई। युवक ने फोन नंबर लेकर कॉल करना शुरू कर दिया। दोनों के बीच बातचीत हुई तो आरोपी ने युवती को मिलने के लिए अपने दोस्त के घर बुला लिया। वहां शारीरिक संबंध बना लिए। मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद आरोपी तरह-तरह की धमकियां देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

बीते दिनों पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर पूरा बात बतायी। एसएसपी के निर्देश पर थाना पुलिस ने आरोपी प्रतीक वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपकी राय

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
अन्य खबरे
Advertisements
मार्किट लाइव
यह भी पढ़े
error: Content is protected !!